Zonal 2018

11 से 15 सितम्बर 2018 में परिसेडियम स्कूल,अशोक विहार नई दिल्ली में *ज़ोनल योग प्रतियोगिता* का आयोजन किया गया।
ये प्रतियोगिता डायरेक्टर ऑफ एडुकेशन द्वारा आयोजित की जाती है। इस प्रतियोगिता में *ज़ोन 11* के सभी  सरकारी और पब्लिक विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।

एस डी पब्लिक विद्यालय के छात्र छात्राओं ने योग में अपना लोहा मनवाया।

सब जूनियर ग्रुप में एकल प्रतियोगिता में अनुष्का अग्रवाल ने *पहला*, ईवा ने *तीसरा*  स्थान प्राप्त किया ,वहीं इसी वर्ग में आर्टिस्टिक योग में प्रिंसी कुमारी ने *दूसरा* स्थान व अनुष्का अग्रवाल ने रिधमिक योग में *पहला* स्थान हासिल कर परचम लहराया।

इसी के साथ जूनियर ग्रुप जिनकी कप्तान देवांशी महाजन व उनकी टीम जिसमे स्नेहा तिवारी,भव्या जटराणा,शिवानी शर्मा,कोमल कुमारी,अमूल्या जिंदल,संजना बंसल, ज्योती लोधी,सिमरन आचार्य, ऊर्वशी,सोनल यादव,
सलोनी लोधी ,श्रेया,सुमेधा बौखण्डी,रिया कौशिक, तनिष्का लोधी ,अनुष्का बंसल, तन्नू,कनिका,आरुषी एवं  ने *प्रथम स्थान* हासिल किया।

साथ ही इसी वर्ग की एकल प्रतियोगिता में देवांशी महाजन ने *पहला* ,भव्या जटराणा ने *पांचवां*  और देवांशी महाजन ने रिधमिक योग में *दूसरा* स्थान व स्नेहा तिवारी ने आर्टिस्टिक योग में *पहला* स्थान हासिल किया।

लड़कों की प्रतियोगिता में भाविक जटराणा ने एकल योग एवं रिधमिक योग में *दूसरा*, तुषार कोहली ने  रिधमिक योग में *तीसरा* और प्रितांश वार्ष्णेय ने सीनियर वर्ग रिधमिक योग में *तीसरा* स्थान प्राप्त किया !

Comments

Popular posts from this blog

National Yoga Championship 2020