Inter-House Yoga Competition

*इंटर हॉउस योग प्रतियोगिता*

दिनांक 06/07/2024 को इंटर स्कूल योग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें चिनाब हाउस, गेंजिस हाउस,कावेरी हाउस और नर्मदा हाउस के 147 छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में पहली कक्षा से पाँचवी कक्षा तक के छात्र छात्राएँ शामिल थे।
प्रतियोगिता में समूह योग एवं एकल योग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
वहीं *एकल वर्ग बालकों में* नर्मदा हॉउस के पुनव (2nd A)ने पहला, नर्मदा हॉउस के ही शिवाय (2nd A) ने दूसरा और चिनाब हॉउस के शिवम एवं नर्मदा हॉउस के जयांश (1st B) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 
एकल प्रतियोगिता में छात्राओं में कावेरी हॉउस की देवीशी (1st B) ने पहला, दूसरे स्थान पर चिनाब हॉउस की समृद्धि (2nd A) व गेंजेस हॉउस की कृतिका (1st B) रहीं और नर्मदा हॉउस की निहारिका (1st B) और गेंजेस हॉउस की रिद्धिमा (2nd A) ने तीसरा स्थान हासिल किया।
*छात्राओं की समूह प्रतियोगिता में* चिनाब हाउस से सात्विकी(1st A), कृतिका(2nd B)और नव्या(1st B)ने प्रथम स्थन हासिल किया।वान्या शर्मा(1st B), तेजल(2nd B)एवं अनन्या(1st A)दूसरे स्थान पर रहीं साथ ही साथ मीशा(1st A), रश्मिका(2nd A)एवं सृष्टि(2nd A)ने तीसरा स्थान हासिल किया।

 *वहीं तीसरी से पाँचवी कक्षा की छात्राओं* में नर्मदा हॉउस की जानवी(3rd A) ने पहला, चिनाब हॉउस की अमोहा वडेरा(4th A) और चिनाब हॉउस की ही गरिमा धनुका (4th A) ने दूसरा स्थान हासिल किया एवं तीसरे स्थान पर नर्मदा हॉउस की महक(4th A)और नर्मदा हॉउस की ही मीनाक्षी (5th A) रहीं।

 *तीसरी से पाँचवी कक्षा की छात्र* में कावेरी हॉउस के यश(4th B)प्रथम, कावेरी हॉउस के अयान(4th B)और कावेरी हॉउस के ही अंश(4th B)दूसरे एवं चिनाब हॉउस के जयंत (4th A)व चिनाब हॉउस के ही भाविक(4th A)तीसरे स्थान पर रहे।
 वहीं समूह प्रतियोगिता की बात करें तो *तीसरी से पाँचवी कक्षा के छात्रों में* गेंजेस हाउस के नव्याँक (5th B)आदर्श(3rd B)और काव्यांश(3rd A)पहले, चिनाब हाउस के रिवांश (4th B)शिवेन(4th B) नैतिक(4th B) दूसरे और कावेरी हॉउस के नवकार(3rd A)कुणाल (3rd A)और अनुज(4th A)तीसरे पायदान पर रहे।
 वहीं समूह प्रतियोगिता की बात करें तो *तीसरी से पाँचवी कक्षा के छात्राओं में* पहले स्थान पर कावेरी हॉउस की प्रिया(3rd B)सोनम (4th A)और इनायत(5th A)रहीं, दूसरा स्थान बिदिशा(5th B)ईशानवी (4th B)और प्रियांशी (5th B)ने हासिल किया, तीसरे स्थान पर दो समूहों ने कब्जा किया उनमे से पहला महक (4th A)प्रिशा(4th A)व निष्का(5th A)जो कि नर्मदा हॉउस की हैँ और कुमकुम(4th B)तथ्या(4th B) व दृष्टि(4th B) गेंजेस हॉउस की हैँ।

Comments

Popular posts from this blog